बिहार में भाजपा का किसी दल से नही होगा चुनावी समझौता !  :  सम्राट चौधरी

औरंगाबाद(लाइव इडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि 2024 के लोकसभा और 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी राज्य में किसी भी दल से चुनावी समझौता नही करेगी।

श्री चौधरी ने औरंगाबाद में गुरुवार को यह घोषणा की। साथ ही शर्तें भी रखी। उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष शर्त रखते हुए कहा कि हमने केंद्र में 2024 में केंद्र में पुनः नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने और 2025 में बिहार में सुशासन का भाजपा राज स्थापित करने का संकल्प ले रखा है। इसी संकल्प के तहत हमने अपने सर पर पगड़ी नही मुरेठा बांध रखा है। यह मुरेठा मेहनत का प्रतीक है। यह मुरेठा उसी दिन खुलेगा, जिस दिन बिहार में भाजपा का सरकार बनेगा।

कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने से पहले उन्होने पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व से यह वचन लिया था कि किसी भी सूरत में नीतीश कुमार से समझौता नही होगा। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व आज भी इस वचन पर कायम है। उन्होने कहा कि वें चाहते है कि बिहार में भाजपा की अकेले अपने दम पर सरकार बने। यह संभव भी है लेकिन इसके लिए परिश्रम करना होगा। कार्यकर्ताओं को पसीना बहाना होगा। हमारे कार्यकर्ता बुथ और शक्ति केंद्र को मजबूत करे। कार्यकर्ताओं के परिश्रम से जिस दिन पार्टी राज्य के हर बुथ पर मजबूत हो जाएंगी, उस दिन से पार्टी किसी भी दल के साथ चुनावी समझौता करने के बजाय राज्य की हर विधानसभा की सीट पर अपने बल बूते पर चुनाव लड़कर जीतने में सक्षम होगी। वह दिन भी आएगा जब राज्य में भाजपा की अपनी सरकार होगी बशर्ते कार्यकर्ता मेहनत कर पार्टी को ऐसी मजबूत स्थिति में ला दे। उन्हे कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है और कार्यकर्ता इसे पूरा कर ही दम लेंगे।

श्री चौधरी ने अवाम से आह्वान करते हुए कहा कि 2024 में ऐसी व्यवस्था कीजिएं कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का जो यह कीड़ा काटता है, वें उस कीड़े से कटवाना ही भूल जाएं। यह भी कहा कि ऐसी व्यवस्था बनाइए कि 2024 में नीतीश कुमार का खाता नही खुले, जो तय भी है। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष ने की जबकि संचालन रवि शंकर ने किया। कार्यक्रम में औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह, विधान पार्षद दिलीप सिंह, पार्टी नेता प्रमोद चंद्रवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता व गोह के पूर्व विधायक मनोज शर्मा एवं प्रदेश सचिव सह काराकाट लोस क्षेत्र के प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह आदि ने विचार रखे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।