भाजपा नेता डिप्टी सीएम सुशील मोदी कोरोना पॉजिटिव

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। पॉजिटिव आने के बाद सुशील मोदी को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उनका जांच किया जा रहा है। सुशील मोदी ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी है। अपने ट्वीट में लिखा है कि “पिछले दो दिनों से मुझे हल्की बुखार थी, जिसके बाद मेरी कोरोना की रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई है। बेहतर देखरेख के लिए में पटना एम्स में एडमिट हूं। मेरे लंग्स की सिटी स्कैन की रिपोर्ट्स भी नार्मल आई है। बहुत जल्द में चुनावी सभा में भाग लूंगा।”

गौरतलब है कि आज बीजेपी के स्टार प्रकार शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने भी ट्वीट के जरिये दी थी। बताते चलें कि चुनाव आयोग लगातार नेताओं और इलेक्शन में भाग लेने वाले सभी लोगों को चुनाव के दौरान जारी किये गए गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दे रहा है।

चुनाव आयोग ने बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन किए जाने और इससे संबंधित दिशा-निर्देशों की अवहेलना को गंभीरता से लिया है। नेताओं द्वारा बिना मास्क पहने जनसभाओं को संबोधित करने के वीडियो वायरल हुए हैं। सभी मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर की पार्टियों के अध्यक्षों और महासचिवों को जारी परामर्श में आयोग ने कहा है कि संबद्ध उम्मीदवारों एवं इस तरह के उल्लंघनों के लिए जिम्मेदार आयोजकों के खिलाफ मुख्य निर्वाचन अधिकारी तथा जिला प्रशासन को दंडनीय कार्यवाही करनी चाहिए।