BJJD ने एसएस ठाकुर को बनाया औरंगाबाद से उम्मीदवार, 27 मार्च को करेंगे नामांकन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भारत जन जागरण दल (बीजेजेडी) ने औरंगाबाद संसदीय सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा की है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज चौरसियां ने बताया कि पार्टी ने शंभू शरण ठाकुर ने औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है। ठाकुर औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में गया जिले के इमामगंज थाना के मलहारी गांव के निवासी है। कहा कि उनकी पार्टी का मानना है कि आर्थिक, सामाजिक और राजनैतिक न्याय हर भारतवासी का जन्मसिद्ध अधिकार है। पार्टी इसी अधिकार की लड़ाई लड़ रही है। हमारे प्रत्याशी चुनाव जीत कर इसी लड़ाई को और आगे बढ़ाएंगे।

वही पार्टी के घोषित प्रत्याशी शंभू शरण ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाया है। इसके लिए वें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया एम कुमार और प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार के हृदय से आभारी है। कहा कि 27 मार्च को वे अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन करेंगे। इसके लिए उन्होंने निर्धारित राशि जमा कर एनआर रसीद कटा ली है। नामांकन के लिए आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी करने में लगे है। उम्मीद है कि उन्हे औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता का भरपूर स्नेह और प्यार मिलेगा।