बस के धक्के से बाइकर की मौत, एक अन्य घायल

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र के दधपी में पेट्रोल पंप के पास बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया।

https://liveindianews18.in/a-dilapidated-rag-house-narrowly-escaped-house-dweller/

घायल युवक का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गोह में किया जा रहा है। मृतक की पहचान गोह प्रखंड के बनतारा पंचायत के महाराजगंज निवासी रामजन्म महतो के तृतीय पुत्र विकास कुमार उर्फ करमु 30 वर्ष के रूप में की गयी है। वही घायल शत्रुधन कुमार गोह थाना के बहुरिया वर्मा निवासी दीनानाथ महतो का पुत्र है। बताया जाता है कि करमु अपने ससुराल में आया हुआ था और वह बाजार करने के लिए गोह गया था। लौटने के क्रम में यह घटना घटी।

दुर्घटना के बाद परिजनों के मौके पर पहुंचने के पहले ही गोह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। मुआवजें की मांग को लेकर थाना परिसर में घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। अंतत्ः सीओ के आश्वासन पर बनतारा पंचायत के मुखिया द्वारा परिजनों को 4 लाख का चेक दिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। इस दौरान लगभग 5 घंटे तक सड़क जाम कर लोगो ने प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन किया, जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इधर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही मृतक के गांव में मातम छाया हुआ है।