Bihar Election Results : जाने किस सीट पर कौन चल रहा है आगे

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो गया है। सबसे पहले पोस्टल बैलेट की गिनती अब लगभग समाप्त हो गई है। शुरुआती रूझानों के अनुसार महागठबंधन एनडीए पर बढ़त बनाए हुए है।

अरवल : अरवल से सीपीआईएमएल की महानंद सिंह एवं कुर्था विधानसभा से आरजेडी के बागी कुमार वर्मा आगे चल रहे हैं।

औरंगाबाद – औरंगाबाद जिले के छह विधानसभा सीटों पर पोस्टल बैलेट का मतगणना शुरू , औरंगाबाद विधानसभा से महागठबंधन प्रत्याशी आनंद शंकर पीछे 1302, भाजपा प्रत्याशी रामाधार सिंह आगे 2243, गोह विधानसभा क्षेत्र से भीम सिंह आगे चल रहे हैं तो वही दूसरे नंबर डा रणविजय कुमार हैं
तीसरे स्थान पर नंबर पर मनोज कुमार हैं।

बेगूसराय : बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र से अमिता भूषण आगे चल रही हैं वहीं चेरिया बरियापुर विधानसभा क्षेत्र से राजबंशी महतो आगे चल रहे हैं। तेघड़ा से सीपीआई के रामरतन सिंह आगे चल रहे हैं। मटिहानी विधानसभा सीट पर पोस्टल वैलेट में लोजपा के राजकुमार सिंह आगे चल रहे हैं।

सारण– परसा से चंद्रिका राय जदयू पीछे, छोटेलाल राय राजद आगे

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर नगर से बिहार के नगर विकास मंत्री और भाजपा उम्मीदवार सुरेश शर्मा पीछे चल रहे हैं । यहां से कोंग्रेस प्रत्यासी विजेंद्र चौधरी आगे चल रहे हैं । मीनापुर से जदयू के मनोज कुमार आगे चल रहे हैं। कांटी विधानसभा से राजद के इस्राइल मंसूरी आगे चल रहे हैं । यहां निर्दलीय दूसरे नम्बर पर है । कुढ़नी से भाजपा के केदार गुप्ता आगे चल रहे हैं । यहां राजद के अनिल साहनी पीछे चल रहे हैं । औराई में भाजपा के रामसूरत राय आगे चल रहे हैं । यहां माले के आफताब आलम दूसरे नम्बर पर हैं । बोचहां सुरक्षित से भीआईपी उम्मीदवार मुसाफिर पासवान आगे चल रहे हैं । यहां राजद के रमई राम दूसरे नम्बर पर हैं । गायघाट में जदयू के महेश्वर प्रसाद यादव एक वोट से आगे थे । पारू में भाजपा के अशोक सिंह आगे चल रहे हैं । सहेब गंज में भिआईपी उम्मीदवार राजू सिह आगे चल रहे हैं । यहां राजद के रामविचार राय पीछे चल रहे हैं । सकरा सुरक्षित से जदयू के अशोक कुमार चौधरी आगे चल रहे हैं । यहां कोंग्रेस प्रत्यासी उमेस राम दूसरे नम्बर पर हैं । बरुराज में भाजपा के अरुण सिंह आगे चल रहे हैं । यहां राजद के नंद कुमार यादव पीछे चल रहे हैं ।

बक्सर : बक्सर में पोस्टल बैलट की काउंटिंग में कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ रालोसपा दूसरे नंबर तथा भाजपा के प्रत्याशी तीसरे नंबर पर है। उधर, ईवीएम की काउंटिंग शुरू हो गई है जल्द ही उसके भी परिणाम सामने होंगे।