पीएनबी के मंडल कार्यालय पर बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। युनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के बैनर तले बैंककर्मियों ने हड़ताल के दूसरे दिन शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक के यहां स्थित मंडल कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

इस दौरान ऑल इंडिया पंजाब नेशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के औरंगाबाद मंडल के सचिव रवि कुमार के नेतृत्व में जमकर सरकार की इस नीति विरोधी निर्णय के विरोध में जमकर नारेबाजी हुई। श्री कुमार ने बताया की कल का हड़ताल देश भर में पूर्णतः सफल रहा। 10 लाख कर्मचारियों को यह दंभी सरकार रोड पर ले आई है और सारे बैंक कर्मचारी इस बार सरकार की ईंट से ईट बजाने को आतुर है। हमे यह समझना होगा कि अगर निजीकरण  फायदा का ही वस्तु होता तो अभी हाल में यस बैंक का जो विलय इन्होंने किया उसके विलय करने की जरूरत नहीं आन पड़ती। यह सरकार सिर्फ चंद कॉरपोरेट की कठपुतली बन कर रह गई है। हम किसी भी कीमत पर बैंकिंग संशोधन बिल को लागू नहीं होने देंगे और इसके लिए चरणबद्ध लड़ाई लड़ी जाएगी।

प्रदर्शन में अलग अलग बैंक से सैकड़ों अधिकारि और कर्मचारी उपस्थित रहे। पंजाब नेशनल बैंक,चंदन श्रीवास्तव, कर्मचारी संघ के सचिव राजकुमार,  अभिषेक चन्द्र सिंह, केनरा बैंक के प्रबंधक प्रिंस कुमार, सेंट्रल बैंक के मुख्य प्रबंधक सुधीर कुमार, अविनाश कुमार, मनोज कुमार, जेपी सिंह, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रजनीश कुमार, अर्चना पूजा, शिखा कुमारी, मनोज कुमार,प्रेम कुमार चौधरी, राजीव सिंह, पंकज झा अमित कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन में भाग लिया