Aurangabad News : रफीगंज में नाबालिग किशोरी का अपहरण, जानिए क्या है मामला

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी को अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला रफीगंज प्रखंड के एक गांव से जुड़ा है। मामले को लेकर नाबालिग के पिता द्वारा रफीगंज थाना में मामला दर्ज कराया है। जिसमेंकासमा थाना के लोहरा गांव निवासी दुर्गा पासवान उर्फ रणजीत पासवान, देवन्ति देवी व पंकज पासवान को आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी 12 नवंबर की शाम किसी काम से अपने घर से निकली थी। इसी दौरान एक युवक ने प्रेम जाल में फसाकर लोभ देकर भागा ले गया। उक्त युवक की बहन का घर भी किशोरी के घर के पास ही है। हमेशा युवक नाबालिग के घर आता जाता था। इसी दौरान वह उसके संपर्क में आया। फिर उसे प्रेम जाल में फंसाया और लेकर फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि मेरी पुत्री से संपर्क बनाकर अपने बहन देवंती देवी व पंकज पासवान के सहयोग से मेरी पुत्री को भगा ले गया।

पूछने पर दोनों गाली-ग्लौज करता है। उसके परिवार के सभी लोग बदमाश प्रवृति का व्यक्ति है। इस संबंध में रफीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही आरोपी युवक व नाबालिग को बरामद कर लिया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)