मुफ्त कोरोना टीकाकरण व दीवाली तक फ्री राशन की पीएम की घोषणा का जदयू ने किया स्वागत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सभी राज्यों को कोरोना का मुफ्त टीका देने एवं गरीबों के बीच राशन दीपावली तक मुफ्त दिये जाने का औरंगाबाद जिला जदयू ने स्वागत किया है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष पंकज पासवान, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह, पार्टी के वरीय नेता तेजेन्द्र कुमार सिंह, वरीय नेता रामकृष्ण कुमार उर्फ नन्हकू पांडेय, औरंगाबाद प्रखंड के पूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष अजिताभ कुमार उर्फ रिंकू सिंह, समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ऊंकार नाथ सिंह एवं सत्येंद्र सिंह चंद्रवंशी ने देश में सभी को कोरोना का मुफ्त टीका एवं राशन कार्ड धारियों को मुफ्त अनाज दिये जाने की घोषणा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है।

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि प्रधानमंत्री के इस ऐतिहासिक दृढ़ संकल्प की घोषणा का हम स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को रोकने में और इस त्रासदी को पराजित करने में प्रधानमंत्री द्वारा जनसमुदाय के लिए लिया गया यह एक बड़ा फैसला है और जनहित के लिए केन्द्र सरकार का सकारात्मक कदम है। अब 18 वर्ष से 44 वर्षों तक के सभी लोगों को मुफ्त टीका लगाया जायेगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व में ही इसकी घोषणा कर चुके थें कि बिहार में कोरोना के टीका की कीमत किसी से नहीं लिया जायेगा।