STET में छात्राओं के होम सेंटर के लिए BSEB पहुंचा AISF प्रतिनिधिमंडल, न कोई मिला और न फोन उठाया

पटना। ऑल इण्डिया स्टूडेंट्स फेडरेशन(AISF) का दो सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल में एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार एवं पवन कुमार शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल 9 सितंबर से होने वाली परीक्षा में छात्राओं एवं शारीरिक रूप से निःशक्त विद्यार्थियों का कम से कम परीक्षा केन्द्र समीप बनाए जाने को लेकर समिति के अध्यक्ष व सचिव से मिल कर ज्ञापन सौंपना चाहता था।
ना तो कोई मिला, ना हीं किसी ने ज्ञापन लिया।

All India Students Fedration (AISF)

समिति के सचिव प्रमोद कुमार को एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार ने दर्जनों बार गेट पर से कॉल किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।
दो घंटे गेट पर खड़े रहने के बाद कोतवाली थानाध्यक्ष सुनील कुमार को फोन कर छात्र नेता ने कहा कि परीक्षा समिति प्रदर्शन को उकसा रही है,जबकि वे लोग बातचीत करना चाहते हैं।थानाध्यक्ष ने बातचीत की पहल की बात कही लेकिन अंततः कुछ नहीं कर पाए।

एआईएसएफ के राष्ट्रीय सचिव सुशील कुमार ने कल 8 सितंबर को शिक्षा-स्वास्थ्य-रोजगार को लेकर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में इस मसले को भी जोड़ते हुए कल पूरे बिहार में जिलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन की चेतावनी दी है और कोई कार्रवाई नहीं होने पर बिहार बोर्ड गेट पर भी जल्द हीं रोषपूर्ण आंदोलन की चेतावनी दी है।