अगिआंव विधायक मनोज मंज़िल ने तीन एम्बुलेंस जनता को किया समर्पित

  • जनता के जान-जीवन,स्वास्थ्य की रक्षा मेरी पहली प्राथमिकता : मनोज मंज़िल
  • जनता को एम्बुलेंस देने का वादा पूरा किया गया,जनता भी रखे एम्बुलेंस पर नजर : राम छपित राम

आरा(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। अगिआंव विधायक कॉमरेड मनोज मंज़िल ने अपने विधायक निधि से गड़हनी,अगिआंव और चरपोखरी के स्वास्थ्य केंद्रों के लिए उच्च तकनीक से लैस तीन एम्बुलेंस मंगाया था जिसे आज गड़हनी प्रखंड परिसर से झंडा दिखाकर किया रवाना ।

मनोज मंज़िल ने कहा कि कोविड महामारी के दौर में हमारी पार्टी नें देखा कि एम्बुलेंस के अभाव में कई लोग अस्पताल नहीं पहुंच पाए,घर पर ही दम तोड़ दिए लाखों लोगों की जाने चली गयी इसलिए हमलोगों नें जनता को तीन एम्बुलेंस प्रदान किया ताकि ऐसी परिस्थितियों में जनता के जान-जीवन की रक्षा की जा सके ।

हम उम्मीद करते हैं कि एम्बुलेंस का दुरुपयोग नहीं किया जाएगा,क्यों कि आये दिन देखा जा रहा है कि सांसदों के दिये एम्बुलेंस में शराब और बालू ढोया जा रहा है,हम प्रशासन से उम्मीद करते हैं कि सभी एम्बुलेंस का अच्छे से ख्याल रखेगी,साथ ही जनता से भी अपील है कि एम्बुलेंस पर नजर रखें ताकि एम्बुलेंस सुचारू रूप से चल सके ।

मौके पर भाकपा-माले प्रखंड गड़हनी सचिव राम छपित राम, जिला कमिटि सदस्य अवधेश जी, माले नेता सह सरपंच मुमताज, राम बाबू यादव, जफर जी, सिक्का जी, अनीस जी,अरमान जी, कादिर जी, प्रद्युमन जी, जनकवि निर्मोही जी, इंद्रदेव जी, राजद नेता भिखारी राम, मो.असलम, युवा नेता उज्ज्वल भारती, इनौस नेता विकास कुमार, गड़हनी पीएचसी के डॉक्टर रंजन पांडे, हेल्थ मैनेजर अनिल कुमार और विधायक पीए आनंद कुमार मौजूद रहे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)