दो बड़ी घटनाओं के बाद चोरों ने तीसरी बार छोटी वारदात को दिया अंजाम, चुराई स्विफ्ट डिजायर कार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में चोरी की वारदात थमने का नाम नही ले रही है। हाल ही में चोरों ने शहर में चोरी की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। चोर सक्रिय है और नगर थाना की पुलिस इनके आगे बेबस दिख रही है।

http://30 नवम्बर को होगी पुनपुन की महाआरती, पुनपुन नदी के अस्तित्व को बचानें का श्रद्धालु लेंगे संकल्प

यही वजह है कि चोरी की इन दोनों बड़ी घटनाओं के बाद पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका ने औरंगाबाद नगर थाना में तैनात तीन दारोगा जी को लाइन हाजिर भी कर दिया। अब पुलिस महकमें में कार्रवाई होने से चोरों की सेहत पर कोई फर्क थोड़ें ही पड़ता है। सो चोरों ने शनिवार को तड़के चोरी की तीसरी घटना को अंजाम दे दिया। चोरों ने शहर के न्यू एरिया-महाराणा प्रताप नगर में एक स्विफ्ट डिजायर कार पर हाथ साफ कर दियाा। अब पुलिस चोरी के इस तीसरें मामले में भी लकीर पीट रही है।

वही इस मामले में पीड़ित विजय कुमार सिंह ने नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में पीड़ित ने कहा है कि शनिवार की सुबह 5 बजे जब वें घर से टहलने के लिए निकले तो गाड़ी घर के सामने सड़क के किनारे खड़ी थी लेकिन जब आधे घंटे बाद 5.30 बजे टहलकर लौटे तो घर के बाहर खड़ी स्विफ्ट डिजायर संख्या-बीआर 02 जेड 3804 अपने जगह से गायब थी। पीड़ित ने कहा कि अज्ञात चोरों द्वारा गाड़ी की चोरी की गई है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामलें की तहकीकात में जुटी है।