हादसा : तेज रफ्तार हाइवा ने दो बाइक सवार को रौंदा, एक कि दर्दनाक मौत दूसरे गम्भीर रूप से जख्मी ,गया रेफर

  • हाइवा में फंसा युवक को 100 गज तक घसीटा

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। तेज रफ्तार हाइवा ने रविबार की शाम 5 बजे निजामपुर मोड़ (साई चिमनी भट्ठा)के समीप दो बाइक सवार को रौंदा दिया। जिसमें एक कि दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गई।वही दूसरे गम्भीर रूप से जख्मी युवक को पीएचसी में प्रारम्भिक इलाज के बाद बेहतर इलाज को लेकर गया रेफर कर दिया है। प्रत्यक्षदर्शी की माने तो हाइवा की रफ्तार इतनी तेज थी कि हाइवे में फंसे युवक को लगभग 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। सूचना पर पहुचे गोह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को लेकर औरंगाबाद भेज दिया है।

बताया जाता है कि गोह थानाक्षेत्र के अकौना गांव निवासी रामदुलार सिंह आवश्यक कार्य को लेकर अपने बाइक से दाउदनगर गए हुए थे।कार्य करने के बाद वे अपने घर वापस लौट रहे थे कि निजामपुर मोड़(साई चिमनी भट्ठा)के पास तेज रफ्तार से जा रही हाइवा ने रौंद दिया।जिससे हाइवा में फंसे बाइक के साथ रामदुलार को लगभग 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस दृश्य को देखकर साई चिमनी भट्ठा में कार्य कर रहे राजकुमार बिंद जो गया जिले के खिजलसराय नई बाजार सुंदरपुर निवासी है उसने हाइवा के पास जाकर रोकने का प्रयास किया तो हाइवा चालक ने उसे भी रौंदते हुए फरार हो गया।

इस दौरान कुछ समय के लिए आवागमन बाधित हो गया सूचना मिलते हैं गोह थाना अध्यक्ष शमीम अहमद ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को सूचना दी। परिजन को आते हैं पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम को लेकर शव को औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया इधर घायल युवक राज कुमार बिंद को पीएचसी के चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज को लेकर अनुग्रह मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)