आरएलएसवाई कॉलेज में अभाविप की इकाई गठित, विशाल रॉय को अध्यक्ष की मिली जिम्मेवारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। शहर के रामलखन सिंह यादव कॉलेज में अभाविप की कॉलेज इकाई के गठन को लेकर  सोमवार को संगठन के नगर मंत्री कुणाल कुमार के नेतृत्व में छात्रों की एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रदेश प्रमुख पुष्कर अग्रवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशिका सिंह एवं नगर सह मंत्री आलोक कुमार मौजूद रहे।

नवगठित इकाई के पदाधिकारी

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि अभाविप दुनिया का सबसे बड़ा छात्र सगठन है, जो निरंतर कॉलेज कैम्पस में छात्र हित में लगा रहता है। यादव कालेज में कालेज इकाई का गठन इसी उदेश्य से किया जाना है। यह टीम लगातार छात्र हित में काम करेगी। अभाविप ने मगध विश्वविधालय में हाल में ही प्रवेश परीक्षा और परिणाम के लिए बड़ा आंदोलन किया है और सभी मुद्दों का जल्द ही समाधान होगा। आगे भी अभाविप छात्र हित में काम करेगी।

वक्ताओं के संबोधन के बाद संगठन की रामलखन सिंह यादव कॉलेज इकाई का गठन किया गया। नवगठित कॉलेज इकाई में विशाल राय को कॉलेज अध्यक्ष, आदर्श कुमार उपाध्याय, शुभम शरण, अतुल कुमार उपाध्याय को उपाध्यक्ष, अजीत वर्मा को कॉलेज मंत्री, रवि तिवारी को कॉलेज सह मंत्री, सौरभ कुमार को लाइब्रेरी इंचार्ज, मुन्ना कुमार को वोकेशनल प्रमुख, अमरेश कुमार को सह मंत्री, विशाल को कार्यसमिति सदस्य, मुकेश कुमार को सह मंत्री, राणा जसपाल को वोकेशनल प्रमुख, विकास कुमार को कार्यसमिति सदस्य, विनीत कुमार, धनंजय कुमार को कला प्रमुख, धीरज कुमार को कार्यसमिति सदस्य, अनुप्रिया को छात्रा प्रमुख, वीणा शर्मा, दीपिका कुमारी, पूजा कुमारी को सह छात्रा प्रमुख बनाया गया है। 

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)