प्रशिक्षु डीएसपी व पूर्व थानाध्यक्ष को अभाविप ने दी विदाई, नये का किया स्वागत

ओबरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। अभाविप और युवा मोर्चा ने रविवार को ओबरा थाना में प्रशिक्षु डीएसपी और पूर्व थानाध्यक्ष ज्योति शंकर, पूर्व थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार को तबादले पर विदाई दी और नए थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी का स्वागत किया। छोटा सा यह कार्यक्रम थाना परिसर में ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति शंकर, पूर्व थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार और नये थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी को माला पहना कर, बुके और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने प्रशिक्षु डीएसपी के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा कि ओबरा के लिए यह सौभाग्य की बात रही कि ऐसे प्रशिक्षु डीएसपी थाना प्रभारी के रूप में आए जिनके कार्यकाल में ओबरा थाना अपराध से बिल्कुल मुक्त रहा। अपराधियों के मन में कानून का भय रहा।

स्वागत करते व विदाई देते अभाविप कार्यकर्ता
स्वागत करते व विदाई देते अभाविप कार्यकर्ता 

युवाओं को उन्होने बड़े भाई के रुप में प्रेरित किया और पुलिस-पब्लिक के बीच दूरी को कम किया। वही अश्विनी कुमार के कार्यकाल में भी ओबरा शांत और सुरक्षित रहा। आने वाले समय में ओबरा वासियों को नए थानाध्यक्ष पंकज सैनी से भी ऐसी ही उम्मीद है। उनके कार्यकाल में भी ओबरा अपराध मुक्त रहें और अपराधियों के मन में भय हो और शांति बनी रहे।

इस मौके पर अवर निरीक्षक सत्येंद्र कुमार, शंभू कुमार, थाना मैनेजर जितेश कुमार, अभाविप-एसएफडी के प्रांत प्रमुख पुष्कर अग्रवाल, अभाविप के प्रदेश कार्य समिति सदस्य शुभम सिंह, युवा मोर्चा के ओबरा मंडल अध्यक्ष रिशु सिंह, युवा मोर्चा के कारा मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह, अभाविप के नगर मंत्री शिवम कुमार, सह मंत्री अभयानंद सिंह, विकास कुमार, पिंटू कुमार, बैजनाथ कुमार, मनी प्रकाश गुप्ता, शिव प्रकाश यादव, मुकेश शर्मा, ओबरा व्यापार मंडल अध्यक्ष गिरीश शर्मा, राकेश कुमार एवं धनेश कुमार आदि उपस्थित थे।