भरभरा कर धराशाई हुआ खपरैल मकान, बाल बाल बचे घर वासी

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र मंे बनियां के वार्ड-2 में सोमवार की रात एक मकान के अचानक भरभराकर धराशायी होने से घर में सोए लोग दबने से बाल बाल बचे। मिट्टी और खपरैल मकान प्रदीप महतो का है।

https://liveindianews18.in/withdrawal-of-five-lakhs-the-young-man-who-escaped-from-the-bank-was-targeted-by-criminals-the-attempt-failed-one-arrested/

बीती रात वे पूरे परिवार के साथ सोए हुए थे। अचानक जब मकान के छत और खपड़ांे के गिरने की आवाज जोरो से हुई। दीवारें भरभरा कर जमींदोज होने लगी तो घर में सोए लोग जागे और अफरातफरी में निकल भागने से बाल बाल बच गये। नहीं तो बड़ी घटना घट जाती। मकान गिरने के चपेट में आकर बगल के सुबोध प्रसाद और प्रतिमा कुंवर का मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। मकान में जरुरत के सामान चावल, गेहूं, कपड़ा, चैकी, खटिया, बर्तन आदि जमींदोज हो क्षतिग्रस्त हो गया है।

मकान ध्वस्त होने के बाद मकान में रहनेवालों े को अब इस ठंढ मौसम में सर छुपाने के लिए मुश्किल हो गयी है। मकान धरासाई होने की घटना की जानकारी मिलते ही बनियां पंचायत की मुखिया रजमतिया देवी घटनास्थल पहुंची। हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। मुखिया प्रतिनिधि आनंद पासवान ने आश्वासन दिया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास दिलाने का प्रयास होगा और सीओ को घटना की जानकारी दी जाएगी। सरकार से मुआवजा दिलाने के लिए भी मांग की जाएगी।