ट्रैक्टर के चपेट में आकर साइकिल सवार छात्रा घायल, शिकायत करने पर दी गोली मारने की धमकी, सड़क जाम

हसपुरा(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज़ 18 )। दाउदनगर-गया पथ पर हसपुरा थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम तिलौती गांव के पास ट्रैक्टर के चपेट में आकर साइकिल सवार एक छात्रा घायल हो गई। घायल छात्रा पम्मी कुमारी तिलौती बिगहा के रविन्द्र चैधरी की बेटी हैं। हादसें के बाद उसकी शिकायत करने परिजन व ग्रामीण जब ट्रैक्टर मालिक के पास बिहटा गांव पहुंचे तो ट्रैक्टर मालिक हेमंत सिंह ने उल्टे परिजनों के साथ अभद्र व्यवहार करते करते हुए गोली मारने की धमकी दी। इसे लेकर बात बढ़ता चला गया।

मौके पर तिलौती गांव के रवि शर्मा को भी बहुत कुछ सुनना पड़ा। इसके बाद रात के 11 बजे दर्जनों की संख्या में ग्रामीण थाना पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष धनंज्जय कुमार सिंह को लिखित आवेदन दिया। सुबह तक जब पुलिस द्वारा कोई कारवाई नहीं की गई तो ग्रामीण उग्र हो गए और सैकड़ो की संख्या में ग्रामीणों ने गोह-गया एनएच-120 पथ को जाम कर कर दिया। परिजन व ग्रामीण सड़क पर बैठे हुए हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि जब तक गोली चलाने की धमकी देने वाले को पुलिस गिरफ्तार नहीं करेगी, तब धरना जारी रहेगा। बताया जाता है कि तिलौती गांव के तरफ से ट्रैक्टर से बालू का कारोबार बड़े पैमाने पर होता है। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जबतक बालू खनन नहीं रुकेगा तब तक हम सड़क से नहीं हटेंगे।