स्कॉर्पियो, ऑटो व बाइक में भीषण टक्कर, 2 की मौत, 4 घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। स्कॉर्पियो, ऑटो और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं, 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना एनएच-2 पर औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के जसोइया मोड़ के पास की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जाता है कि शहर के कुछ लोग ऑटो से दिल्ली के लिए ट्रेन पकड़ने अनुग्रह नारायण रोड रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान ऑटो जैसे ही जसोईया मोड़ पहुंची, वैसे ही पटना की तरफ से आ रहे एक स्कॉर्पियो ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिसके चपेट में एक बाइक भी आ गया। हादसे में ऑटो और स्कॉर्पियो में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में ऑटो सवार न्यू एरिया निवासी गोपाल मिश्रा और नागा बिगहा निवासी डोमन ठाकुर शामिल है। एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि किसी ट्रक ने चकमा देने के बाद बेकाबू होकर स्कॉर्पियो की टक्कर ऑटो और बाइक से हो गयी। इससे ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज जारी है।घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए गया रेफर किया गया है।