दिल्ली में चिराग पासवान से मिले LJPR के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह, रफीगंज आने का निमंत्रण किया कबुल, शीघ्र तय होगा कार्यक्रम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। विधानसभा चुनाव में रफीगंज से प्रत्याशी रहे लोजपा(रामविलास) के प्रदेश महासचिव प्रमोद सिंह ने सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री चिराग पासवान से दिल्ली में मुलाकात की।

इस दौरान उन्होने रफीगंज विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं, उपलब्धियों और विकास कार्यों पर चिराग पासवान से विस्तृत चर्चा की। उन्हे रफीगंज क्षेत्र की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। वही
चिराग पासवान जी ने समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।
बातचीत के दौरान रफीगंज विधानसभा के पिछले चुनावी समीकरण पर भी चर्चा हुई। इस क्रम में प्रमोद सिंह ने चिराग पासवान को पिछले चुनावों के दौरान क्षेत्र में हुए राजनीतिक घटनाक्रम, विभिन्न दलों के प्रदर्शन और मतदाताओं की बदलती प्राथमिकताओं के बारे में बताया। यह भी बताया कि पिछली बार किस प्रकार के मुद्दों ने चुनाव परिणामों को प्रभावित किया और कैसे आगामी चुनावों में इन मुद्दों को ध्यान में रखकर रणनीति बनाई जा सकती है।


एलजेपीआर नेता ने क्षेत्र में पार्टी संगठन को और मजबूत करने, स्थानीय कार्यकर्ताओं को अधिक सक्रिय करने और जनता के बीच पार्टी की पहुंच बढ़ाने के उपायों पर भी चर्चा की। चिराग पासवान ने सभी पहलुओं को गंभीरता से सुना और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही प्रमोद सिंह ने चिराग पासवान को रफीगंज क्षेत्र में आने का निमंत्रण भी दिया। कहा कि उनके क्षेत्र में आने से न केवल स्थानीय जनता को प्रेरणा मिलेगी, बल्कि विकास कार्यों को भी नई गति मिलेगी। चिराग पासवान जी ने निमंत्रण स्वीकार किया और वादा किया कि वे जल्द ही रफीगंज का दौरा करेंगे।