छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में रफीगंज में किया धुआंधार जनसंपर्क

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बीजेपी के छत्तीसगढ़ के वरीय नेता राजेश कुमार सिंह और बिहार के बख्तियारपुर के वरीय भाजपा नेता भरत सिंह ने स्थानीय नेताओं के साथ रविवार को औरंगाबाद से बीजेपी प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद सुशील सिंह के समर्थन में रफीगंज प्रखंड के दर्जनों गांवों में धुआंधार जनसंपर्क किया।

इस दौरान दोनो नेताओं ने कई गांवों में वोटरो के साथ बैठक की। महिलाओं और पुरुषों से मिले। सबको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र हित और देश की जनता के हित में किए गए कार्यों, केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजानाओं और सुशील सिंह द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया।

कहा कि जैसे नरेंद्र मोदी देश के लायक बेटे है। वैसे ही सुशील सिंह भी औरंगाबाद के लायक बेटे है। वें आपके बेटे और भाई है। उन्होंने बेटा और भाई बनकर औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र और जनता की सेवा की है। यह वक्त उनकी सेवा का मोल चुकाने का है। आप उन्हे फिर से लोकसभा में भेजिए ताकि वें पहले से ज्यादा दोगुनी-चौगुनी ताकत से आपके लिए काम कर सके। क्षेत्र में ढेर सारे विकास कर सके। इसलिए नरेंद्र मोदी के साथ-साथ सुशील सिंह का भी हाथ मजबूत करे। जनसंपर्क में रालोमो नेता राकेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह के अलावा दर्जनों एनडीए कार्यकर्ता शामिल रहे।