औरंगाबाद के फेसर में स्कूल जा रही दो शिक्षिकाओं की ट्रेन से कटकर मौत

औरंगाबाद (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले के फेसर में ट्रेन से कटने से सरकार विद्यालय की दो शिक्षिकाओं की बुधवार को मौत हो गई।

बताया जाता है कि पंडित दिनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के फेसर रेलवे स्टेशन के समीप गमहारी गुमटी के पास ट्रेन से कटकर दो शिक्षिका की मौत हुई है। मृतकों में गमहारी गांव निवासी उदय प्रसाद की पत्नी मीरा कुमारी (30 वर्ष) एवं फेसर थाना मुख्यालय निवासी मिथलेश यादव की पत्नी कुमारी सविता (47 वर्ष) शामिल हैं।

दोनों शिक्षिका मध्य विद्यालय गमहारी में पदस्थापित थी। बताता जाता है कि दोनों फेसर से एक साथ विद्यालय में पढ़ाने जा रही थी। गमहारी गुमटी के रेल पोल 527/22 के समीप ट्रेन ने कुचल दिया। दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

घटना की सूचना पर फेसर थानाध्यक्ष डा. रामबिलास यादव पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान घटना हुई है। दोनों शिक्षिकाओं की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी।

बता दें कि घटना के स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्वजन घर पर चीत्कार मार रुओ रहे हैं। घटना के बाद गमहारी एवं फेसर में मातम पसरा हुआ है।