धीरेंद्र शास्त्री बोले- जान जोखिम में डालकर बिहार को जगाने आएं हैं, रामचरित मानस, गीता का अपमान अब नहीं सहेंगे

पटना। बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों अपने बयानों से मीडिया के सुर्खियों में हैं। पटना के नौबतपुर के तरेत मठ में पिछले चार दिनों से उनकी प्रतिदिन हनुमंत कथा चल रही है। इस दौरान उन्होंने मंगलवार को श्रद्धालुओं में उत्साह को देखते हुए कहा कि उनका हिंदू राष्ट्र का संकल्प बिहार से पूरा होता दिख रहा है।

बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि बिहार की आबादी करीब 12 से 13 करोड़ है। यदि सिर्फ 5 करोड़ लोग ही अपने मस्तक पर तिलक लगाकर निकले और अपने घरों पर धर्म ध्वज लगा लें तो भारत हिंदू राष्ट्र बनने की तरफ अग्रसर हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपके घर के बाहर धर्म ध्वज रहेगा तो हनुमान जी स्वयं आपकी रक्षा करेंगे।

पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में आयोजित हनुमंत कथा में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री।

बागेश्वर धाम सरकार ने लोगों से अपनी संस्कृति बचाने का आह्वान करते हुए कहा कि मैं तो प्राण दांव पर लगाकर तुम्हे जगाने आया हूं। उन्होंने कहा कि जब तक तुमलोग जग नहीं जाओगे, तब तक हम तुझे जगाते ही रहूंगा।

उन्होंने कहा कि रामचरितमानस का पाठ, मस्तक पर तिलक और घर के बाहर ध्वज हर एक सनातनी को लगाना चाहिए। अगली बार वह जब भी बिहार कथा करने आए तो बिहार राममय नजर आए।

धीरेंद्र शास्त्री ने रामचरित मानस के विरोध पर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि रामचरित मानस, गीता और पुराण का अपमान अब नहीं सहेंगे। अब संतों का अपमान नहीं होगा। भारत में रहना है तो सीताराम कहना होगा।

पटना के महावीर मंदिर में बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री।

उन्होंने कहा कि राम के बिना हनुमान नहीं मिलेंगे। राम की ससुराल बिहार में है इसलिए हनुमान का मिलना आसान है। इसके पहले धीरेंद्र शास्त्री ने पटना महावीर मंदिर में आरती की थी।

सोमवार को जुटी भीड़ को लेकर बागेश्वर धाम सरकार ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। लिखा- बिहार पटना में का बा, बागेश्वर सरकार बाबा बा….पटना में हमारे सरकार ने तो गर्दा उड़ाकर रखा है….. जितनी भीड़ सीएम या नेताओं के पैसे दे-देकर बस बुक करने में नहीं आती, उसकी दोगुनी तो यहां बाबा को देखने के लिए पागल हुई है….सनातन की ऐसी अलख बिरले ही मिलती है।