निजी कोचिंग के शिक्षक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद शहर के बराटपुर मुहल्ले में पिछले दस वर्षों से किराए पर रह रहे एक निजी कोचिंग के शिक्षक ने आत्महत्या कर ली। शिक्षक का शव उसके कमरे से पंखें में फंदे से लटकता हुआ पाया गया। मृत शिक्षक शंभू कुमार(32वर्ष) झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज निवासी लखन प्रसाद का पुत्र था।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि ‘‘बबलू फिजिक्स के कारण मैं गया‘‘। हालांकि कुछ लोग इस मामले को हत्या भी बता रहे है।इसे लेकर पुलिस ने कुछ लागों से पूछताछ भी की है।

बताया जाता है कि शिक्षक औरंगाबाद नगर थाना के सामने स्थित एक कोचिंग में बच्चों को अंग्रेजी पढ़ाने का काम करता था। लेकिन आज उसके जिसे स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लाया है। फिलहाल पुलिस मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस यह भी जानने की कोशिश में है कि मामला हत्या या आत्महत्या का है। शिक्षक की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)