औरंगाबाद में मौसमी कर्मचारियों का परिक्षेत्र-स्तरीय सम्मेलन 19 अगस्त को

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ(गोपगुट) से संबद्ध सिंचाई विभाग मौसमी कर्मचारी संघ का चतुर्थ परिक्षेत्र-स्तरीय सम्मेलन 19 अगस्त को औरंगाबाद में सिंचाई विभाग के प्रांगण में आयोजित किया गया है।

सम्मेलन का उद्घाटन महासंघ(गोपगुट) के जिलाध्यक्ष रामइसरेष सिंह करेंगे। सम्मेलन की तैयारी औरंगाबाद जिले में स्थित सिंचाई विभाग के कार्यालयों के साथ साथ परिक्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले गया एवं अरवल जिला के कार्यालयों में भी चल रही है। इस आशय की सूचना मौसमी कर्मचारी संघ, औरंगाबाद परिक्षेत्र के सचिव अर्जुन सिंह तथा महासंघ(गोप गुट) के जिला सचिव सत्येन्द्र कुमार ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

उन्होंने बताया कि सम्मेलन में अगले दो वर्षों के लिए संघर्ष व आन्दोलन की रूपरेखा, सांगठनिक गतिविधियों की कार्ययोजना तथा औरंगाबाद परिक्षेत्र स्तरीय कमिटी का चुनाव किया जाएगा। सम्मेलन में तीनों जिलों से सिंचाई विभाग के कार्यालयों में कार्यरत मौसमी कर्मचारियों के सैंकड़ों प्रतिनिधि भाग लेंगे जिनके बीच से अगले दो वर्षों के कार्यकाल के लिए पदधारकों का चुनाव किया जाएगा। इसी सम्मेलन में मौसमी कर्मचारियों की मांगों की पूर्ति के लिए आगामी संघर्ष-आन्दोलन के कार्यक्रमों की घोषणा किए जाने की भी संभावना है।