सेना में बहाली के लिए तैयारी कर रहे युवक की नदी में डूबकर मौत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर थाना क्षेत्र में डोमन बिगहा के पास केषहर नदी में स्नान करने के दौरान पैर फिसलकर गहराई में चले जाने के कारण एक युवक की डूबकर मौत हो गई।

मृतक राहुल कुमार पूर्णाडीह निवासी राजकिशोर ठाकुर का पुत्र है। वह जयपाल बीघा(वार) में अपने नानी के यहां रहकर सेना में बहाली के लिए तैयारी कर रहा था। था। बताया जाता है कि राहुल सोमवार को गांव के ही कुछ दोस्तों के साथ रोजमर्रा के तहत सेना में बहाली के लिए दौड़ की तैयारी के लिए दौड़ने गया था। दौड़ने के बाद लौटते समय सभी दोस्त केषहर नदी में स्नान करने लगे। इसी दौरान राहुल का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में जाकर डूबने लगा। उसे डूबते देखकर दोस्तों ने शोर मचाया।

शोरगुल की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों के मदद से उसे बाहर निकाला गया और आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल लाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय लोगों ने परिजनों को सांत्वना दी और प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।