पप्पू यादव की रिहाई की मांग को ले युवा जाप ने किया प्रदर्शन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। युवा जाप के प्रदेश महासचिव सह देव प्रखंड के दुलारे पैक्स के अध्यक्ष बिजेन्द्र कुमार यादव ने अपने आवास पर समर्थकों के साथ हाथों में तख्ती लेकर पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई की मांग की।

श्री यादव ने डबल इंजन की सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी पर तत्काल दंडात्मक कार्रवाई करने के बजाय उल्टे पप्पू यादव को जेल भेज दिया गया। उनकी रिहाई होनी चाहिए। कहा कि पप्पू यादव ने न केवल स्वास्थ्य व्यवस्था की माली हालत को उजागर किया है, बल्कि सरकार में बैठे विधायक, सांसद और मंत्रियों के निकम्मेपन और गैर जिम्मेदाराना रवैये को जनता तक पहुंचाने का काम किया है।

पप्पू यादव बिहार के सभी छोटे बड़े अस्पताल में जाकर कोरोना मरीजों के लिए दवा और ऑक्सीजन बांट रहे थे और सरकार की नाकामी की पोल खोल रहे थे। उन्होंने अस्पताल में बेड की कमी, तो कही कोरोना टेस्ट, जांच, ऑक्सीजन, रेमडेसीवीर दवा, वैक्सीन, एम्बुलेंस सहित भोजन की समस्या को उजागर किया और सरकार एवं प्रशासन पर बरसे। यही बात डबल इंजन की सरकार के लिए फांस बन गई। इस मौके पर विनय कुमार यादव, मनीष पासवान, धनंजय यादव, विकास कुमार, अभिषेक कुमार, अजय यादव, सोनू कुमार एवं विजय कुमार मौजूद रहे।