सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, मुआवजे की मांग को ले सड़क जाम

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह-उपहारा मुख्य पथ पर शेखपुरा मोड़ के पास बुधवार को देर शाम सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौत के बाद आक्रोशितों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम किया। गौरतलब है कि उपहारा थाना क्षेत्र के बिलारु निवासी रंजीत साव(28वर्ष) को बुधवार को देर शाम शेखपुरा मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया था। स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में गोह पीएचसी में भर्ती कराया गया था। प्रारंभिक इलाज के बाद गया रेफर कर दिया गया था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

गोह-उपहारा मुख्य मार्ग पर अरंडा मोड़ के पास शव को रखकर परिजनों ने मुआवजे की मांग की। करीब पांच घंटे बीत जाने के बाद भी घटनास्थल पर स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के नही पहुंचने पर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने सीओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। हालांकि उपहारा पुलिस दल बल के साथ मौजूद थी पर ग्रामीण मुआवजा मिलने पर ही जाम हटाने पर अड़े रहे।

अंततः उपहारा थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। मुआवाजा का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीण शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा। घंटों सड़क जाम रहने के कारण दोनों तरफ से आवागमन बाधित रहा जिससे अमलोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।