नबीनगर में हाईटेंशन तार के चपेट में आकर युवक की मौत, परिजनों में मचा हाहाकार  

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नबीनगर के बड़ेम ओपी क्षेत्र में कंकेर गांव के बघार में सोमवार की सुबह टूट कर खेत में गिरे बिजली के हाईटेंशन तार में प्रवाहित हो रही विद्युत धारा के चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गयी।

मृतक विनय यादव(32वर्ष) कंकेर गांव के ही नारायण यादव का पत्र था। बताया जाता है कि विनय सोमवार की सुबह  खेत के पटवन के लिए मोटर चालू करने बधार स्थित अपने खेत पर जा रहा था। बीच में ही बिजली का हाईटेंशन तार टूट कर खेत में गिरा हुआ था, जिसे वह देख नहीं पाया और उसके संपर्क में आ गया, जिससे झुलस कर उसकी मौत हो गई।

घटना के कुछ देर बाद ग्रामीण बघार पहुंचे तो देखा कि एक युवक मृत पड़ा है। जब नजदीक गए तो उसकी पहचान हुई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। गौरतलब है कि विनय की कुछ दिन पहले ही हुई थी। उसकी पत्नी 3 माह की प्रेगनेंट है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बड़ेम ओपी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया, जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों व ग्रामीणों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है।