पुलिस की पिटाई से घायल युवक की मौत, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम, परिजन लगा रहे न्याय की गुहार 

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। पुलिस की पिटाई से गांभीर रूप से घायल एक खलासी की रविवार को देर रात इलाज के दौरान वाराणसी में मौत हो गई। मृतक अनिकेश शर्मा(28वर्ष) दाउदनगर थाना क्षेत्र के केरा गांव निवासी राधेश्याम शर्मा का पुत्र था।

युवक की मौत के बाद परिजन सोमवार को शव लेकर घर पहुंचे और दाउदनगर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद दाउदनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं। परिजनों के अनुसार 8 जुलाई को अनिकेश बालू लदे ट्रैक्टर के डाला में बैठकर जा रहा था। इसी दौरान भारतीपुर के पास पुलिस द्वारा उसकी पिटाई की गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद उसे पुलिस द्वारा ही इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया और परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया गया, जहां से उसे फिर पटना रेफर कर दिया गया।

पटना में कभी निजी तो कभी पीएमसीएच में इलाज चला। चार दिन पहले पटना के निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन उसे घर लेकर आ रहे थे, लेकिन अरवल पहुंचने पर जब उसका पाइप निकाला गया तो सांस चलने लगी। इसके बाद परिजन उसे वाराणसी लेकर चले गए। जहां इलाज के दौरान रविवार की देर रात उसकी मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार बगैर चालान के बालू की ढुलाई केरा निवासी चालक चिंटू शर्मा व खलासी अनिकेश द्वारा की जा रही थी। इसे लेकर ही पुलिस ने खलासी की पिटाई कर दी थी। जबकि चालक को जेल भेज दिया था। इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है।