खेत में टूटकर गिरा था बिजली का तार, चपेट में आकर युवक की मौत

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नबीनगर के माली थाना क्षेत्र में बैरिया पंचायत के बैरवां गांव में शुक्रवार को देर शाम हाई वोल्टेज तार के चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान बैरवां गांव निवासी सूर्यदेव पांडेय के पुत्र पप्पू पांडेय(38वर्ष) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि युवक शाम को अपने खेत की तरफ फसल देखने और पटवन के लिए निकला था। जिस रास्ते से वह खेत के तरफ जा रहा थे, उसी तरफ खेत में ही हाई वोल्टेज बिजली का तार टूटकर गिरा हुआ था।

टूटकर गिरे तार में करंट प्रवाहित था, जिसे युवक देख नहीं सका और उसके चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। हादसे को देखकर अगल-बगल खेत बधार में काम कर रहे लोग दौड़ पड़े। लोगो ने किसी तरह युवक को विद्युत तार से अलग किया और इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन युवक को आनन-फानन में औरंगाबाद सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के परिजनों ने सरकार से आपदा राहत के तहत मुआवजा देने की मांग की है। हादसे के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है और गांव में मातम पसरा हुआ है।