लाठी व लोहे की रॉड से पीट पीटकर युवक की हत्या

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। गोह थाने के सरसोल गांव के एक युवक की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। बताया जाता है कि रविवार की रात नरेश यादव का 26 वर्षीय पुत्र रवि कुमार बगल के गांव लोहड़ी गया था।

सोमवार की सुबह गांव से कुछ ही दूरी पर उसकी लाश मिली। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष शमीम अहमद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि लाठी एवं लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या की गई है।

परिजनों ने पुलिस पदाधिकारी को बताया की नौ बजे रात को किसी ने रवि को मोबाइल पर कॉल करके बुलाया था। उनलोगों ने मना भी किया था कि रात को कहीं नहीं जाएं लेकिन थोड़ी देर में ही लौटने की बात कह कर चला गया। कुछ लोगों ने कहा की मृतक अपने दोस्तों के साथ नाच देखने गया था। लौटने के क्रम में घटना को अंजाम दिया गया। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है।