प्रेमिका से शादी के लिए युवक ने की पत्नी की हत्या

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। देव के ढिबरा थाना क्षेत्र के लीलजी गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

गौरतलब है कि शादीशुदा होने के बावजूद युवक गांव की ही एक युवती से प्रेम करता था। पत्नी ने इस प्रेम संबंध का विरोध किया। इसी से गुस्साये युवक ने पत्नी पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गयी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका का नाम अंजली देवी है। आरोपी पति अमित भुइयां उर्फ धर्मेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतका अंजली देवी और अमित भुइयां उर्फ धर्मेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।

धर्मेंद्र अपनी पत्नी की हत्या कर प्रेमिका से शादी करना चाहता था। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। ढ़िबरा के प्रभारी थानाध्यक्ष सूर्यवंशी सिंह ने बताया किअमित भुइयां ने अपनी पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया था, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। घटना के बाद परिजन उसे इलाज के लिए औरंगाबादसदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल, गया रेफर कर दिया था, जहां लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।