नवीनगर में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, शव को पहाड़ी से पुलिस ने किया बरामद

नवीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। नवीनगर प्रखंड के टंडवा थाना के बिहार झारखंड के सीमावर्ती क्षेत्र के झपिया ढड़हिया पहाड़ी की खोह से पुलिस ने रविवार की रात शव बरामद किया। मृत युवक की पहचान 22 वर्षीय रामवचन राजवंशी के रूप में की गई है जो टंडवा थाना के बेला गांव निवासी बीरेन्द्र राजवंशी का बेटा था। पिता बेला गांव निवासी बीरेंद्र राजवंशी ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे का टंडवा थाना क्षेत्र के खसुआ गांव निवासी संगीता कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था।

17 मई को साजिश के तहत घर बुलाकर बेटा को गायब कर दिया तथा बाद में हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से पहाड़ी की खोह में फेंक दिया। बाद में कुछ लोगों ने सूचना दी कि ढडहिया पहाड़ी के ऊपर दुर्गंध आ रही है। इस सूचना के आधार पर जब वे देखने गए तो बेटा का शव पहाड़ी के उपर खोह में फेंका हुआ मिला। इस मामले में प्रेमिका संगीता के पिता महेश भुईयां, डोमन भुईयां, प्रेमिका के पति रवींद्र भुईयां को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्या में पांच अन्य आरोपी फरार हैं।

थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक रामवचन राजवंशी के परिजनों के सूचना के आधार पर एसएसबी काला पहाड़, कुटुंबा थाना एवं नवीनगर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से रविवार की रात लगभग 12 बजे पहाड़ी के उपर छापेमारी कर शव को बरामद किया है। शव को पुलिस ने रात में ही पोस्टमार्टम कराने के लिए औरंगाबाद भेज दिया।