फेसबुक पर युवक को हथियार लहराना पड़ा महंगा, मदनपुर पुलिस ने आगरा से किया गिरफ्तार

मदनपुर (औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18)। मदनपुर थाना क्षेत्र के आगरा गांव के युवक को फेसबुक पर हथियार लहराना महंगा पड़ गया। मदनपुर पुलिस उक्त युवक को आगरा गांव से गिरफ्तार कर शनिवार को संध्या जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष आनन्द कुमार गुप्ता ने बताया की एक युवक द्वारा बीते दो दिन पूर्व फेसबुक पर देशी कट्टा और देशी गन के साथ फोटो वायरल हुआ था।

मामले में साइबर क्राइम सेल औरंगाबाद से जांच कराया गया जहां फेसबुक आईडी नंबर निकाल कर जांच किया गया तो वह युवक थाना क्षेत्र आगरा गांव निवासी बताया गया। जो जांच उपरांत उक्त युवक के घर पर छापेमारी कर उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया और एक देशी बंदूक को भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवक को शनिवार को संध्या जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के आगरा गांव निवासी महेंद्र पासवान के पुत्र अभिषेक गहलौत बताया गया है।

उन्होंने बताया की फोटो वायरल होने से लोगों में दशहत का माहौल था फिलहाल उक्त युवक के गिरफ्तारी के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है उन्होंने बताया कि इस तरह घटना को अंजाम देना कानूनन अपराध है चाहे कोई व्यक्ति हो उसे बख्शा नहीं जाएगा साथ ही कहा कि इस सम्बन्ध में एक देशी गण को बरामद किया गया और देशी कट्टा को बरामदगी को लेकर छापेमारी किया जा रहा है।