चार माह तक दिल्ली में कराया प्राइवेट कंपनी में काम, पैसा मांगने पर भगाया, गांव में शिकायत करने पर ठेकेदार के परिजनो ने पूरे परिवार को पीटा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज के पचार गांव के युवक रंजीत यादव ने दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी में गांव के ही ठेकेदार राजेंद्र यादव के अधीन चार माह तक काम किया। काम के पैसे मांगा तो उसे काम से हटाकर घर भगा दिया।

गांव आकर उसने परिजनो को सारी बात बताई। इसके बाद जब परिवार के एक सदस्य ने ठेकेदार के घर जाकर इसकी शिकायत की। शिकायत के बाद ठेकेदार के परिजनों ने युवक के घर पर आकर पूरे परिवार पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में परिवार की दो महिलाएं-सुजांती देवी, रिंकू देवी, महेश यादव, उपेंद्र यादव एवं जगेश्वर यादव शामिल है। सभी घायलों का औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घायलों में एक सुजांती देवी ने कुछ दिन पहले परिवार नियोजन का ऑपरेशन कराया था। हमले में उसके ऑपरेशन का टांका टूट गया और उसे असहनीय पीड़ा हो रही है। वही रिंकू देवी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। घायलों ने बताया कि घटना की शिकायत लेकर जब वे पुलिस के पास गये तो पुलिस ने कहा कि पहले इलाज कराकर आओ। इलाज कराने के बाद जब वे रफीगंज थाना पहुंचे तो उनका शिकायत दर्ज नही किया गया। अब वे एसपी से मिलकर गुहार लगाएंगे। इस बारे में पूछे जाने पर रफीगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने बताया कि अभी उनके पास कोई शिकायत नही आई हैं। शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।