AURNGABAD में Gang Rape के बाद महिला की हत्या, शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में एक महिला के साथ अपराधियों ने गैंग रेप कर हत्या कर दी। घटना औरंगाबाद के रफीगंज की है। रफीगंज थाने की पुलिस ने रेलवे ट्रैक से एक महिला का शव बरामद किया है। मृतका जीविका परियोजना के तहत सीएम का कार्य कर रही थी। बताया जा रहा है कि गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर मामले को हादसा का रूप देने के लिए शव को रेल ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद के एक गांव की जीविका सीएम 18 जून को लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों ने फेसर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इधर फेसर थाने की पुलिस महिला की तलाश में लगी थी, उधर रफीगंज थाना की पुलिस ने देर देव रोड हॉल्ट स्टेशन के पास रेल ट्रैक से एक महिला की लाश बरामद की, जिसकी पहचान गुमशुदा जीविका सीएम के रूप में हुई। शव को देखते ही परिजन भड़क उठे और उन्होने आरोप लगाया कि जीविका सीएम को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप हुआ है। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी है।

मामले को हादसे का रुप देने के लिए शव को रेल ट्रैक पर फेंक दिया गया है। घटना के बाद रेपिस्टो और हत्यारे अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी किये जाने की मांग को लेकर परिजनों ने शनिवार की सुबह से ही राजद के औरंगाबाद शहर के रमेश चौक को जाम कर दिया है। बाद में मौके पर पहुंचे औरंगाबाद के सदर एसडीपीओ ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। घटना के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)