सड़क दुर्घटना में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। रफीगंज के कासमा थाना क्षेत्र में मियां बिगहा के पास सड़क दुर्घटना में घायल  मियां बिगहा निवासी 40 वर्षीया गीता देवी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृतका के पति दीनानाथ यादव ने बताया कि 17 जुलाई को देवी स्थान के पास अनियंत्रित बाइक ने मेरी पत्नी को टक्कर मार दी थी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी।

तत्काल उसे कासमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर ईलाज के लिए गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया। वहां 17 जुलाई को ही डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया। इसके बाद 18 जुलाई को रांची के रिम्स हॉस्पिटल में भर्ती के बाद इलाज के दौरान रांची में ही 20 जुलाई को उसकी मौत हो गयी।

रांची में पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए पुनः गांव लाया गया। कासमा थाना को सूचना दी गई। मृतका का एक पुत्र 12 वर्षीय चंदन कुमार है। महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने उचित कार्रवाई के साथ ही मुआवजा की मांग की है। कासमा थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि मामले में फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।