Covid Vaccine का लेने के बाद महिला की मौत, डॉक्टर बोले- दिल का दौरा पड़ने से गई जान, परिजनों ने डॉक्टर को पीटा, हंगामा व तोड़फोड

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने औरंगाबाद सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। गुस्साए परिजनों ने सदर अस्पताल के डॉक्टरों की जमकर पिटाई कर दी।

महिला की मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराती पुलिस।

बताया जाता है कि औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना क्षेत्र के भादुआ निवासी जितेंद्र सिंह की पत्नी रिंकू देवी कुछ दिनों पूर्व कोरोनारोधी टीके का दूसरा डोज लेने के बाद बीमार पड़ गई। जिसके बाद आज उसकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज देने के बाद महिला की मौत हुई है।

वहीं सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ. अमित कुमार का कहना है कि दिल का दौरा पड़ने से महिला की मौत हुई है। सदर अस्पताल में हंगामे के बाद मौके पर एसडीओ व एसडीपीओ पहुंचे हैं। दोनों अधिकारी हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने में लगे हैं। अस्पताल उपाधीक्षक विकास कुमार की भी परिजनों ने पिटाई की है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)