आठ लीटर महुआ शराब के साथ महिला गिरफ्तार

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। स्पेशल टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर बीरेंद्र प्रसाद यादव, एसआई योगेंद्र सिंह एवं रफीगंज पुलिस के एसआई रविकांत सिंह द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमें प्रखंड के नईकी गांव में छापामारी के क्रम में किशोर चैधरी के घर से आठ लीटर महुआ शराब के साथ एक छोटा शराब उपकरण बर्तन को बरामद के साथ कारोबारी महिला को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

इंस्पेक्टर बीरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि सूचना के आधार पर रफीगंज प्रखंड के चरकुपा, कर्मा मसूद, मई , भुईया बिगहा, चरकावां, इत्यादि गांव में छापामारी की गई। कुछ भी बरामद नहीं हुआ। नईकी गांव से छापामारी के दौरान में किशोर चैधरी के घर से आठ लीटर शराब के साथ एक छोटा शराब उपकरण बर्तन बरामद की गई।

पुलिस को देखकर दो ब्यकि भागने लगे जिसे पुलिस बल के सहयोग से महिला को पकड़ लिया गया। जिसको पहचान किशोर चैधरी के पत्नी मुनि देवी के रूप में की गई। भागे ब्यकि के पहचान किशोर चैधरी बताये। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि मध निषेद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कारोबारी महिला मुनि देवी को गिरफ्तार किया गया।