एटीएम कार्ड बदलकर खाते से 25 हजार की निकासी, पीड़ित ने दर्ज कराई प्राथमिकी

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह मुख्यालय के पीएनबी के एटीएम से मंगलवार की दोपहर एक व्यक्ति से धोखाधड़ी कर एटीएम कार्ड बदल कर उसके खाते से 25 हजार रुपए निकालने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि पुनदौल गांव निवासी पिंकी कुमारी ने दिए गए आवेदन में बताया है कि मंगलवार की दोपहर मेरा पति राजू चैधरी इंदिरा आवास का पहला किस्त का पैसा निकालने गए थे। पीड़ित का आरोप है कि जब वह बूथ में पहुंचा तो वहां एक युवक पहले से ही मौजूद था।

जब राजू ने एटीएम कार्ड डाला और पिन डालने के बाद पैसा नही निकला तो उस आदमी ने एटीएम कार्ड लेकर कपड़ा पर रगड़ते हुए साफ करने की बात कह एटीएम बदल दिया। उसके कुछ देर बाद ही आरोपी ने उसके एटीएम कार्ड से एक बार 10 हजार रुपये उसके बाद 10 हजार रुपये पुनः 5 हजार रुपए निकाल लिए। इस तरह 25 हजार रुपए फर्जीवाड़ा किया गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग के लिए बैंक को लिखित शिकायत देकर फुटेज मांगी है ताकि आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जा सके।