अवैध संबंध में पत्नी ने की पति की गला घोंटकर हत्या की कोशिश, जानिए फिर क्या हुआ

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। प्रेम प्रसंग में एक पत्नी ऐसी बहक गई कि उसने अपने पति की गला घोंटकर हत्या करना चाहा। पति किसी तरह बचकर वहां से भाग निकला। मामला औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के दादर डिहुरी गांव का है। बताया जाता है कि पत्नी ने गला घोंटकर पति की हत्या की कोशिश की। घटना में पति पिंटू शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

बाला बिगहा गांव के पिंटू को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सदर अस्पताल में पिंटू अपनी आपबीती सुनाने के लिए कुछ कहना चाह रहा था, लेकिन गले में जख्म की वजह से वह बोल नहीं पा रहा था। उसने अपने साथ हुई इस घटना को लिखकर बताया।

पत्नी का है एक युवक से है अवैध संबंध

पिंटू ने बताया कि वह बाहर कमाने गया था इसी बीच उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम करने लगी। मैं बाहर से अपने घर लौटा तो पत्नी मायके में रह रही थी। मैं ससुराल गया जहां पत्नी के साथ कहासुनी हो गई। गुस्साई पत्नी ने गला घोटकर मेरी हत्या की कोशिश की, लेकिन मैं किसी तरह से बच गया।

पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि “पूरे मामले में युवक का पुलिस द्वारा फर्द बयान लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। “