जाने-कहां शराबी पति को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार फरार हो गई पत्नी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। हर रोज शराब पीकर पीटने से अजीज एक पत्नी द्वारा द्वारा कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। घटना औरंगाबाद जिले के ढ़िबरा थाना क्षेत्र के गोठौलियां गांव का है। मृतक लक्ष्मण मेहता बारूण थाना क्षेत्र के गोठौली गांव का निवासी था।

बताया जाता है कि लक्ष्मण ढ़िबरा थाना क्षेत्र के मुर्गी बिगहा गांव में किराए पर रहता था। आसपास के गांवों में वह दिहाड़ी मजदूर का काम करता था। उसे शराब पीने की बुरी आदत थी। वह रोज ही शराब पीकर आता था, जिसका उसकी पत्नी रीता देवी विरोध किया करती थी। विरोध के बावजूद वह पत्नी की बात मानने के बजाय उसे अक्सरहां पीट दिया करता था। शराब पीकर रोज आना और पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना रोजमर्रा बन गया था। हर रोज की भांति लक्ष्मण शनिवार को भी देर शाम शराब के नशे में धुत होकर आया। आते ही पत्नी ने फिर विरोध जताया। विरोध जताते ही वह आपा खो बैठा और पत्नी को बेरहमी से पीटने लगा।

आखिर बर्दाश्त की भी एक सीमा होती है और शनिवार को पति द्वारा की जा रही पिटाई रीता के लिए बर्दाश्त से बाहर हो गया। इस दौरान उसने आव देखा न ताव के तर्ज पर घर में ही पास में पड़े कुल्हाड़ी को उठाया और पति पर दे दनादन कई प्रहार कर डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पति की मौत के बाद संभलते ही वह मौके से फरार हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ढिबरा थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। साथ ही पुलिस आरोपी पत्नी को गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।