जाने-कोरोना का टीका लेने को कहां हुई लात-घूसों की बरसात, फिर हुआ क्या ?

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर पूरी दुनियां में मारपीट की पहली घटना औरंगाबाद के देव में घटी है।

हुआ यह कि देव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को वैक्सीनेशन के दौरान दो पक्ष पहले मैं पहले हम करते हुए आपस में भिड़ गये। भिड़ंत होते ही दोनों गुटों में जमकर जूतम पैजार हुआ। दोनो ओर से जमकर लात-घूसें चले। जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण के दौरान दो युवक आपस में भिड़ गये जमकर मारपीट हुआ। मामले की सूचना स्वास्थ्य प्रबंधक ने पुलिस को दी। सूचना पर देव पुलिस मौके पर पहुंची। मामले को शांत कराया।

बताया जाता है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा था। कतार में खड़े टीका लेने वाले दो पक्ष के लोग पहले हम टीका लेंगे की जिद पर आपस मे भिड़ गए और दोनो तरफ से मारपीट भी शुरू कर दी। इससे कुछ घंटों टीकाकरण बाधित रहा। पुलिस के पहुंचने के बाद फिर से टीकाकरण का कार्य शुरू कर दिया गया। देव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक विकास रंजन ने बताया कि मामले की सूचना देव थाना की पुलिस को दी गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों समझा बुझाकर मामला फिलहाल शांत करा दिया। फिर कोरोना टीकाकरण का कार्य शुरू कराया।