पति के अवैध संबंध का विरोध किया तो ससुराल वालों ने विवाहिता को जिंदा जलाया, चीता से किया लाश बरामद

मधुबनी (गोपाल कुमार)। जिले के क्लरी पट्टी गांव में एक 25 वर्षीय नवविवाहिता को जिंदा जलाकर मार देने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका कविता देवी का मायके फुलपरास थाना क्षेत्र के कोर्गिया टोल है। जिन्हें 5 वर्ष पहले खुटौना थाना क्षेत्र के कलरि पट्टी गांव के रमेश गोहीवार से हुआ था।

घटना स्थल पर पहुंचे लोग।
घटना स्थल पर पहुंचे लोग।

मृतका के चचेरा भाई देवनाथ यादव, सुभाष यादव, जीजा रामनाथ यादव बताया की मृतिका के पति रमेश गोहीवार का किसी दूसरी लड़की से अवैध संबंध है जो गुड़गांव में रखा है। बताया कि रमेश गोहिवार गुरुगांव के किसी प्राइवेट कम्पनी में काम करता है। तकरीबन 6 महीने से घर पर ही रह रहा है। हत्या का मूल कारण दहेज में 5 लाख रुपया, एक बाइक तथा गैर लड़की के साथ अवैध संबंध को लेकर बताया जा रहा है।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतिका को घर में ही मारपीट कर अधमारा कर और पूरे शरीर को रस्सा में लपेट कर एक आम के बगीचा में जहां पहले से मौजूद रमेश की चाची, ससुर अमीरलाल गोहिवार , चाचा – विशेश्वर गोहीवार , भाई फूलबाबू और मिथिलेश तथा संभू गोहिवार, संजय गोहींवार, गंगाराम पर्शैला, रामेश्वर धुरजाद समेत अन्य लोगो ने 6 फिट गढ्ढा खोदकर तथा मिट्टी तेल लेकर जलाने को तैयार था। मृतिका को अधमरा लेकर पहुंचते ही गढ्ढा में डालकर ढ़क कर ( उबला या गोइठा) रखकर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। किसी ने मृतिका के मायके वालों को खबर की।

खबर मिलते ही उनके घर के लोगों ने घटना स्थल पर पहुचे। उनके पहुंचते ही मृतिका से उक्त ससुराल वालो ने उन्हें भी मारना पीटना शुरू कर दिया, और मिट्टी तेल डालने को दबाव बनाने लगा। डर से उनलोगों ने भी मिट्टी तेल डाला और मृतिका के उक्त ससुराल वालो ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। सूचना पाते ही फुलपरास के एसडीपीओ प्रभात लाल शर्मा, खुटौना प्रभारी थानाध्यक्ष नंदलाल पासवान, लौकहा थानाध्यक्ष – धन्नजय कुमार तथा फुलपरास थाना पहुचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।