वाहन को आगे-पीछे करने को लेकर तिलक में आए युवक से हुआ विवाद बढ़ा तो मार दी गोली, मौत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मंजुराही गांव में बुधवार को देर रात करीब 12.30 बजे एक तिलक समारोह के बाद दो पक्षों में विवाद के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक संजीत सिंह अरवल जिले के बहादुरपुर गांव का निवासी था।

बताया जाता है कि मंजूराही गांव में श्रीनाथ सिंह के घर तिलक समारोह में शामिल होने के बाद संजीत घर लौटने के लिए अपनी गाड़ी में बैठा। इसी दौरान गाड़ी को आगे-पीछे करने को लेकर उसकी गांव के ही संतोष कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह से बहस हो गई। बहस के बाद गोलीबारी की गई। इस दौरान गोली लगने से संजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन घायल को इलाज के लिए एक ट्रामा सेंटर ले गए, जहां चिकित्सक के नहीं होने के कारण लेकर औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने प्रारंभिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रोहतास जिले के जमुहार स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया जहां संजीत की मौत हो गई। आरोप है कि बबलू सिंह ने ही संजीत को पिस्टल से सिर में गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। बबलू एक निजी बीएड कॉलेज का संचालक बताया जाता है। परिजनों ने बबलू सिंह पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

परिजनो के हंगामे पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा-

परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही थी। पुलिस आरोपी के पक्ष में खड़ी थी। काफी देर के बाद जब हंगामा हुआ तब जाकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। वही औरंगाबाद मुफ्फस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि परिजनों के आरोप के बाद बबलू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनो को सौंप दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है।