पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई के लिए महागठबंधन को करें वोट : तेजस्वी

मांझी(सारण)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को मांझी विधान सभा क्षेत्र के नरपलिया बाजार के मैदान में महागठबंधन के माकपा प्रत्याशी डॉ सत्येन्द्र यादव के पक्ष में जन सभा करने पहुंचे और समयाभाव के कारण 5 मिनट में अपनी बात समाप्त कर रवाना हो गए।

http://एनडीए गठबंधन की सरकार में देश व बिहार का हो रहा सर्वांगीण विकास, सेना के पराक्रम से देश सुरक्षित : राजनाथ सिंह

उन्होंने पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में 3 नवंबर को मतदान करने और जीता कर विधान सभा भेजने की अपील की और डॉ यादव को जनता से सहमति लेकर जीत की माला पहना अगली सभा के लिए रवाना हो गए। तेजस्वी यादव का हेलीकॉप्टर करीब 4 बज कर 25 मिनट पर लैंड किया और 4 बज कर 31 मिनट पर उड़ान भर दिया।

सभा को सम्बोधित करते हुए डॉ सत्येन्द्र यादव ने कहा कि कुछ लोग साजिश के तहत बदनाम करने के लिए वीडियो वायरल कर रहे हैं। मैंने हमेशा सबको सम्मान दिया है। हमने हमेशा गरीबों, किसान, मजदूरों के हक के लिए लड़ाई की है। समाज के अंदर अत्याचार करने वाले लोगो को हमसे नफरत है। उन्हीं लोगों के पेट में दर्द हो रहा है। मुझे मौका मिला तो मांझी के अंदर 500 बेड का आधुनिक हॉस्पिटल और शिक्षा के लिए डिग्री कालेज स्थापित कराने का प्रयास करूंगा। सभा को सर्वोदय शर्मा, अरुण कुमार, गीता सागर, जिलानी मोबिन, डॉ आजाद ब्रजेन्द्र सिंह, दलन यादव, उद्धव यादव, मनान खां, राजू गुप्ता, जितेंद्र सिंह, सुरेमन गोंड, नागेन्द्र यादव आदि शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन जुबैर अहमद ने किया।