उपहारा में ट्रांसफार्मर बदलने की मांग को ले ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा में ट्रांसफर्मर जलने के 4 माह बाद भी नही बदले जाने से नाराज ग्रामीणों ने जले हुए ट्रांसफार्मर के पास खड़े होकर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व पंचायत समिति प्रतिनिधि बबन पासवान ने किया।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण चिराग पासवान, विक्की कुमार, कन्हाई पासवान, शंकर कुमार, राजेश कुमार, दीपक पासवान, निप्पू कुमार, सचिन कुमार, श्याम कुमार, सोनू कुमार एवं अर्जुन यादव का कहना था कि उपहारा में 4 माह से ट्रांसफर्मर जला हुआ है लेकिन आजतक बिजली विभाग के कान पर जूं नही रेंगा। इससे आज भी भीषण गर्मी में लोग बिजली के बिना परेशान हैं। प्रदर्शनकारियों ने यह भी कहा कि ट्रांसफर्मर जलने से यहां के 2 सौ से अधिक उपभोक्ताओं को बिजली नही मिल रही है। इस वजह से उपभोक्ता अंधेरे में जीवन यापन कर रहे हैं।

यही नहीं रात में महिलाएं अपने छोटे-छोटे बच्चों को लेकर बागों में और पेड़ों के नीचे व छत पर सो रही हैं। इसके कारण उन्हें सांप और बिच्छू का खतरा भी बना हुआ है।ग्रामीणों ने चेतावनी दिया कि अतिशीघ्र यदि इसे बदला नहीं गया तो हम लोग गोह विद्युत कार्यालय पहुंचकर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।बोले एसडीओ 72 घंटे के अंदर बदला जाएगा ट्रांसफर्मर-इस संबंध में अखिलेश्वर कुमार से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि हमें जानकारी अभी मिली है। 72 घंटे के अंदर ट्रांसफर्मर लगाने की भरपूर कोशिश की जाएगी।