रात के अंधेरे प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक को ग्रामीणों ने समझा चोर, जमकर कर दी धुनाई, आशिकी के चक्कर में जेल पहुंच गया प्रेमी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के रिसियप थाना क्षेत्र के गउरा गांव में रात के करीब दो बजे प्रेमिका से मिलने गए आशिक को ग्रामीणों ने चोर समझा। बेचारे की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अभिरक्षा में आशिक को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत में सुधार है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने चोरी का ही मामला दर्ज किया है। रिसियप थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पकड़े गए चोर की पहचान करकटा गांव निवासी पंकज पासवान के रूप में की गई है। पूर्व में भी वह बारुण में चोरी के मामले में ही गिरफ्तार हुआ था। जिस घर से वह पकड़ा गया है, वहां कोई लड़की नही रहती है।

वहीं चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक पंकज ने कहा कि वह किराना दुकानदार है। पिछले एक वर्ष से वह गांव की एक युवती से प्यार करता है। बीती रात उसे प्रेमिका ने ही फोन करके बुलाया था। जैसे ही वह पहुंचा, वैसे ही उसकी मां ने चोर चोर का शोर मचा दिया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।