पुलिस की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, एसआई माधवेंद्र प्रताप सिंह का फूंका पुतला

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। गोह थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में बुधवार को पुलिस की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने गोह थाना के दारोगा माधवेंद्र प्रताप सिंह का पुतला फूंका।

इस दौरान भ्रष्ट एसआई माधवेंद्र प्रताप सिंह मुर्दाबाद, गरीबो पर अत्याचार करना बंद करो सहित कई नारे लगाए। प्रदर्शन का नेतृत्व ग्रामीण दिनेश चंद्रवंशी ने किया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण इंद्रदेव प्रजापत, राजेश पासवान, वंशरोपन सिंह, पप्पू कुमार, देवी दयाल सिंह, प्रेमचंद प्रजापत, महेंद्र सिंह, काशीनाथ, अजय कुमार, उग्रह सिंह, गौरी देवी, शैल देवी, सुदामी देेवी, अनिता देवी, नीतू देवी, सरस्वती देवी सहित दर्जनों ग्रामीणों का कहना था कि जट्टू पासवान, महेंद्र पासवान, स्व. बैजनाथ पासवान एवं पदुम पासवान चारो भाई है। इन चारों भाइयो में घर को लेकर विवाद वर्षों से चल रहा है। दो वर्ष पूर्व छोटे भाई महेंद्र पासवान ने सांझिल भाई जट्टू पासवान को घर से बाहर निकाल दिया था। ग्रामीण ने महेंद्र पासवान पर अत्याचार को देखकर एक बैठक बुलाई और जट्टू पासवान को उसके घर का हिस्सा दिलाते हुए उसे घर में रखवाया। आरोप है कि महेंद्र पासवान ने गोह के एसआई माधवेंद्र प्रताप सिंह को रिश्वत दिया। माधवेंद्र प्रताप सिंह  लगभग 2 माह पहले अपने दल बल के साथ गोपालपुर गांव आए और जट्टू पासवान के परिवार को घसीटते हुए घर से बाहर कर दिया।

उस समय ग्रामीणों ने पुलिस से आरजू विनती करते रहे लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी और पीड़ित जट्टू पासवान को घर में घुसने से मना कर दिया। जट्टू पासवान ने न्याय को लेकर इधर-उधर भटकता रहा लेकिन किसी ने न्याय नहीं दिया तो पुनः जट्टू पासवान ने गोह थाना में पहुंच कर थानाध्यक्ष शमीम अहमद से न्याय की गुहार लगाया तो थानाध्यक्ष ने पूरे गांव से हस्ताक्षर करवाकर आवेदन देने को कहा। इसके बाद पीड़ित ने पूरे गांव से हस्ताक्षर युक्त आवेदन शमीम अहमद को दिया। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई तो गुस्साए ग्रामीणों ने भ्रष्ट एसआई माधवेंद्र प्रताप सिंह का पुतला फूंक कर उन पर कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि अगर भ्रष्ट एसआई माधवेंद्र प्रताप सिंह पर कार्रवाई नही होगी तो हमलोग औरंगाबाद समाहरणालय पहुंचकर धरना देंगे।