बिजली के झूल रहे तार के चपेट में आकर ग्रामीण की मौत, हाहाकार कर रहे परिजन   

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खखड़ा गांव में गुरूवार को बिजली का करंट लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई।

मृतक अंजल प्रजापति(40वर्ष) खखड़ा गांव के ही निवासी थे। बताया जाता है कि अंजल घर के जानवरों को चारा देने के लिए गांव के बघार से घास काटकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में सिर पर रखा घास का बोझा रास्ते में नीचे झुलते हुएं 440 वोल्ट के बिजली के तार से स्पर्श कर गया। घास के बोझे के बिजली के तार के संपर्क में आते ही उसे बिजली का तेज झटका लगा और वह बुरी तरह झुलसकर मौके पर ही गिर पड़ा।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि मृतक अपने परिवार का मुख्य कमाउं सदस्य था। वह अपने पीछे पत्नी लालती देवी और तीन पुत्रों-अभिषेक कुमार(14वर्ष), अमित कुमार(11वर्ष) एवं अंकित कुमार(8वर्ष) को छोड़ गया है। हादसे के बाद खखड़ा गांव में मातम पसरा है। परिजनों में हाहाकार मचा है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। इस बीच राजद नेता अनील यादव ने हादसे के लिए बिजली विभाग को जिम्मेवार ठहराते हुए मृतक के परिजनों को पांच लाख का मुआवजा दिये जाने की मांग की है।