बीआरबीसीएल में मना सतर्कता जागरूकता सप्ताह

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भारतीय रेल बिजली कंपनी लि.(बीआरबीसीएल) की नबीनगर स्थित बिजली परियोजना में 26 अक्टूबर से आयोजित सतर्कता जागरूकता सप्ताह सोमवार को संपन्न हो गया।

सतर्कता जागरुकता सप्ताह के लिए इस वर्ष का विषय स्वतंत्र भारत 75 वर्ष : सत्य निष्ठा से आत्मनिर्भरता निर्धारित था। सतर्कता सप्ताह का शुभारंभ प्रभात फेरी के साथ बीआरबीसीएल आवासीय परिसर मे किया गया, जहां सीईओ पीएम जेना, सीआइएसएफ के सहायक कमांडेंट, बीआरबीसीएल के वरिष्ठ अधिकारीगण, कर्मचारीगण एवं सीआईएसएफ़ के जवानों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इसके बाद कार्यक्रम में सीईओ ने कर्मचारियों को सत्य निष्ठा की शपथ दिलाई और सतर्कता सप्ताह के सफल आयोजन के लिए सप्ताह के दौरान आयोजित होने वाली कार्यक्रमों मे बढ़ चढ़ कर भागीदारी हेतु लोगों से अपील की।

सतर्कता विभाग द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह के सफल आयोजन के लिए कर्मचारियों, विद्यालयों के बच्चों एवं महिलाओं के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमे स्लोगन प्रतियोगिता, कर्मचारियों, सीआईएसएफ़ और अन्य एजेन्सी के लिए निबंध प्रतियोगिता, बच्चो के लिए ड्राइंग, आसपास के गावों में जागरूकता के लिए ग्राम सभा एवं वेंडर मीट आदि का आयोजन किया गया। सतर्कता सप्ताह का समापन समारोह सोमवार को सम्पन्न हुआ, जिसमे विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। समारोह के दौरान मुख्य अतिथि द्वारा सतर्कता जागरूकता के महत्व प्रकाश डालते हुए कार्यालयीन कार्य मे सतर्कता एवं पारदर्शिता के साथ काम करने पर जोर दिया गया। कार्यक्रम के समापन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप मे महाप्रबंधक (परियोजना) रवि प्रकाश, महाप्रबंधक (ओएंडएम) आरसी राव, महाप्रबंधक(ऑपरेशन) जीके चट्टोपाध्याय, सहायक कमांडेंट अमिश कुमार के अलावा अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण, प्रतियोगिताओं की विजेता महिलाएं एवं बच्चे भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ प्रबंधक(सतर्कता), मिथिलेश कुमार ने सभी कर्मचारियों एवं प्रतिभागियों को सतर्कता जागरूकता मे उनकी सहभागिता एवं इसके सफल आयोजन हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।